Breast के Size को कैसे बढ़ाये – 10 जबरदस्त तरीके

Hello friends कैसे हो, आपका एक बार फिर से स्वागत है गुरुमंत्र.कॉम के blog पर और आज का हमारा article है कि, Breast के Size को कैसे बढ़ाये”. अगर आप जानना चाहती है की breast size को कैसे इनक्रीस करे तो आप अकेली नही है, ऐसी बहुत सी महिलाए, लड़किया है जिनके मन मे ये सवाल रहता है. जेसे की आपको पता है की एक लड़के की personality उसके अच्छी body से पता लगता है, हर कोई उसे नोटीस करता है. वेसे ही महिलाये और लड़किया चाहती है की हर कोई उसे नोटीस करे. एक रिसर्च से पता लगा है की जिन महिलाओ और लड़कियो के स्तन बड़े होते है वो अपने मे confidence feel करती है, वो जेसे मर्ज़ी कपड़े पहने वो attractive लगती है.

अब आप एक बात बताइये जब आप किसी लड़की से मिलते है तो आप सबसे पहले कहा देखते है, अगर लड़की के breast बड़े है तो हम 100% कह सकते है की आपकी नज़र पहले उसके स्तन पर जायेगी फिर उसके face पर. ये बुरी बात नही है, इसको कहते है attract करना अपनी और. अगर आप भी चाहती है अपने ब्रेस्ट को बढ़ाना तो ये आर्टिकल पूरा पढ़े. So, please check out below for more information…………………………………………………………..

Breast Ke Size Ko Kaise Badhaye - 10 Jabardast Tarike

स्तानो को कैसे बड़ा करे

तो अगर आप भी चाहती है breast को increase करना तो आप सही जगह पर है. नीचे हमने best and unique tips बताये है Breast Increase करने के. इन्हे पढ़े और follow करे.

1. Foods से Breast Size Increase करे

Foods एक ऐसी चीज़ है जो आपको body को बना भी सकता है और बिगाड़ भी सकता है इसलिए हमने foods को पहले points पर लिया है. अच्छा foods आपको healthy के साथ साथ आपके body को भी इनक्रीस करता है. अगर आपको foods के बारे मे पता है की कोन से foods आपके कोन से body part को फायदा देता है तो आप अपने body को अच्छी तरह से healthy रख सकते हो. वेसे ही breast को इनक्रीस करने के लिए foods है जो स्तनों को बहुत तेज़ी से healthy इनक्रीस करता है. अगर आपको नही पता तो tension ना ले हम आप को बता देते है.

  • सोया दूध
  • तिल के बीज
  • आलसी का बीज
  • सोयाबीन
  • Meats
  • Apples
  • तरबूज
  • आड़ू
  • खीरा
  • गोभी
  • फुल्लगोभी

शुगर कम खाए और स्मोकिंग, ड्रिंक ना करे

2. Breast Exercise करे

जेसा की आप सब को पता है की exercise सब चीज़ की दावा है. ये हमारी body को जितना fit and fine रखता है उतना ही हमारे लिए बहुत अच्छा है. क्या आपको पता है की कुछ एक्ससाइज़ करने से आप अपने ब्रेस्ट को इनक्रीस कर सकते हो, अगर नही पता तो हम आपको बता देते है.

Jarur Padhe: कैसे Sperm Count को बढ़ाये – 10 जबरदस्त तरीके

  • Push-ups
  • Dumbbell Chest Press
  • Shoulder Tap Pushups
  • Dumbbell Fly
  • Chair Dips
  • Plank Walk

इन सब एक्ससाइज़ मे से आप घर पर push-ups कर सकते हो but और सब exercise करने के लिए आपको एक perfect trainer की ज़रूरत होगी. Trainer के लिए आप GYM join कर सकते है, वहा पर आप proper तरीके से ये एक्ससाइज़ कर सकते है.

3. ब्रेस्ट मसाज करे

Breast massage सबसे अच्छा तरीका है अपने स्तन के size को increase करने का. Regularly मसाज से आपके ब्रेस्ट तो increase होगा ही पर साथ मे आपके ब्रेस्ट का स्किन भी अच्छी रहती है. स्तन मसाज के लिए अच्छा oily का इस्तेमाल करे, हर रोज अपने ब्रेस्ट को 10 – 10 मिनिट मसाज करे. अगर आप खुद कर सकते है तो ठीक नही तो ब्रेस्ट मसाज क्लिनिक होते है वहा पर आप proper treatment करवा सकते है.

4. Breast Size Increase करने के लिए योगासना करे

किसी ने सही ही कहा है की योगा से ही होगा, आपको पता है की योगा करने से भी ब्रेस्ट इनक्रीस होता है. योगा करने से हमारी बॉडी फिट और फाइन रहती है और हमारे बॉडी को एनर्जी प्रवाइड करती है. योगा मे योगासना बहुत types के होते है, अलग अलग types के योगा अलग अलग फायदे देते है. आज हम आपको बतायेगे की कोन से योगासना से आपकी ब्रेस्ट इनक्रीस होगी.

ये योगासना regular करे, आपको अपने आप ही फर्क दिखना शुरू हो जायेगा. हम आपको request करते है की इन योगासना को 3 – 4 महीने तक करे.

5. दिमाग़ पर Stress ना ले

Stress एक ऐसी बीमारी है जो इंसान के दिमाग़ से लेकर उसके बॉडी तक मे बहुत बुरा असर छोडती है. अगर सही कहे तो स्ट्रेस की वजह से आप का दिमाग़ और बॉडी down चले जाते है. एक रिसर्च से पता चला है की अगर महिलाये ज़्यादा स्ट्रेस लेती है तो इसका असर उसके स्तन पर पड़ता है और ब्रेस्ट की growth रुक जाती है. Stress लेने से महिलाओ के blood harmonious कम हो जाते है जिस वजह से body मे growth कम होते है. अगर आप खुश रहती है तो आपके दिमाग़ के साथ साथ आपका बॉडी भी healthy रहेगा.

6. Proper Vitamins ले

Yes, vitamins की कमी के कारण भी आपके ब्रेस्ट की growth रुक सकती है. जेसा की हमने उपर आपको foods के बारे मे बताया है, इन सब foods मे बहुत vitamins है जिन की वजह से आपके breast को growth मिलेगी. आप vitamins के capsules भी ले सकते है. नीचे हम आपको बताते है की कोन से vitamins की वजह से breast growth होती है.

  • Vitamin A
  • Vitamin B
  • Vitamin C

7. Surgery करवाये

अगर आप अमीर है और अपने ब्रेस्ट को जल्दी growth करवाना चाहते है तो हम आपको एक ही राय देंगे की सर्जरी करवा ले. जेसे की आप लोगो को पता है की सर्जरी से क्या कुछ नही हो सकता है, सर्जरी से आप किसी भी body parts को change कर सकते है. वेसे ही आप surgery के through breast को इनक्रीस कर सकते है. आपको हम request करते है की की surgery करवाने से पहले इसके बारे मे पूरा जाच पड़ताल कर ले, कही इसके side effects तो नही है.

8. Breast Pump

अगर आप एक्ससाइज़ नही करना चाहती और market मे कोई ऐसा product ढूंड रही है जिससे breast की growth हो सके तो breast pump सबसे अच्छा प्रॉडक्ट है. इसकी मदद से आप अपने ब्रेस्ट को सही तरीके से growth दे सकती है.

9. Other Things

हमने जो यहा पर बताये है वो सब एक दम safe तरीके है और हम आपको 100% कह सकते है की अगर आप कोई भी तरीका try करोगे तो आपको success ज़रूर मिलेगी. तो friend आपको हमारा ये article केसा लगा, हमे बताने के लिए हमारे कॉमेंट बॉक्स पर कॉमेंट करे. प्लीज़ इस आर्टिकल को जितना हो सके उतना शेयर करे.

निचे और भाई आर्टिकल है जिन्हें आप पढ़ सकते है

loading...

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here