हैप्पी होली : 20 SMS, Wishes और शायरी हिंदी में

तो कैसे हो आप लोग, जैसा की आप सभी को पता है कि, होली का त्यौहार भारत के प्रशिद्ध त्योहारों में से एक है. तो इसी बात को ध्यान में रखते हुये हम इस आर्टिकल में आपको होली sms wishes और शायरी हिंदी में provide करवायेंगे. दोस्तों होली को रंगों का त्यौहार कहा जाता है और ये 2 दिन मनाया जाता है. पहले दिन होलिका जलाई जाती है इस दिन को होलिका दहन कहा जाता है और दुसरे दिन पुरे भारत में होली बड़े धूम धाम से मनाया जाता है. इस दिन लोग एक दुसरे पर रंग फेकते है लगाते है या लोगो के घर जा कर उन्हें होली wish करते है. यह त्यौहार दिन तक चलता है फिर उसके बाद लोग नहा धो कर नये कपडे पहन कर अपने अपने कामो में लग जाते है.

तो दोस्तों अगर आप होली मानाने से पहले अपने रिश्तेदारों, दोस्तों या चाहने वालो को होली कि बधाईया social media के through देना चाहते है और आप अच्छे अच्छे होली sms wishes messages या शायरी ढून्ढ रहे है तो इस आर्टिकल में हम आपको कुछ बेहतरीन होली wishes sms wishes provide करवाने वाले है जो आपको बहुत पसंद आयेंगे.

हैप्पी होली 20 SMS, Wishes और शायरी हिंदी में

Holi 2018 SMS Wishes Messages And Shayari In Hindi

  1. होली का त्यौहार हो रंगों की बोछार हो……………..दोस्तों की बहार हो, सबके दिन में प्यार हो……….यही अपना त्यौहार हो. आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएं.
  2. हर तरफ पिचकारी की धार, रंगों की बोचार……………..अपने लोगो का प्यार क्योंकि यही है होली का त्यौहार. आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएं.
  3. होली रंगों का त्यौहार आया है……………अपने साथ ढेर सारी खुशिया लाया है. इस दिन रंग ना दे कोई आपको………….. सबसे पहले होली का रंग हमने भिजवाया है. आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएं.
  4. वो एक दुसरे पर पानी फेकना वो एक दुसरे पर रंग लगाना………………. वो दोस्तों के साथ bikes पर गलियों में गेडी मारना…………. हो जावो दोस्तों ready because holi is coming soon…………..Wishing you a happy 2018 holi.
  5. कई दिनों से सोचा किसी को याद करू किसी से मिलु. जब आया होली का त्यौहार तो सोचा क्यों ना आप ही से शुरुआत करू. आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएं.
  6. अरमानो के साथ होली का पैगाम भेजा है जरा अपना Facebook whatsapp देखिये सबसे पहले होली का राम राम हमने भेजा है. आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएं.
  7. होली वाले दिन रंगों, पानी और कीचड की हो भरमार. इस दिन खुशियों से भरा हो आपका संसार………………… यही दुवा है हमारी आपको………. आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएं.
  8. आपको और आपके परिवार की तरफ से होली के इस त्यौहार की हार्दिक शुभकामनाये. Happy Holi 2018 with your friends and family.
  9. निकल पड़ो bike पर बना कर दोस्तों की टोली. भीगा दो हर किसी की झोली……… अगर कोई हो जाये आपसे नाराज तो तुरंत वहा से निकल लो और कह तो हैप्पी होली. आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएं.
  10. नये साल में ये मुलाकात याद रहेगी. रंगो का ये त्यौहार याद रहेगी………….. आपका ये साल जाये ऐसे ही खुशियों भरा…………… बधाई हो आपको ये होली का त्यौहार. आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएं.
  11. इस दिन सब को खूब रंग लगाओ………….. नाचो और लोगो को नाचो. झूमो गाओ और ठुमके लगाओ………….. मिठाई खिलाओ और खिलाओ. आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएं.
  12. बालम पिचकारी जो तूने मुझे मारी

तो बोले रे ज़माना खराबी हो गया

मेरे अंग राजा, जो तेरा रंग लागा

तो सीधी साधी चोरी शराबी हो गयी

  1. होरी खेले रघुवीरा अवध में होरी खेले रघुवीरा होरी खेले रघुवीरा अवध में होरी खेले रघुवीरा. आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएं.
  2. वो भी क्या दिन थे जब हम साथ में मिलकर होली मनाया करते थे……………………..तुम अपना चेहरा आगे करते थे और हम खीच के काला paint वाला रंग लगाते थे. Happy Holi 2018 And God Bless You.
  3. माना की हमारे बीच कुछ सही नहीं रहा है पर हम एक नयी शुरुआत तो कर सकते है……….. सुना है होली का त्यौहार आने वाला है……… क्या बोलते हो. आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएं.
  4. याद रख इस दिन होली ऐसे मनाऊंगा……….. खुद को कीचड़, paint और कला पीला कर के तेरी गली पहुच जाऊंगा. तेरे घर वालो के सामने तुझे wish कर के आऊंगा. Happy Holi जान तू मान या ना मान.
  5. ना होली की मुबारक दूंगा जुबान से ना कार्ड से ना social media की sites से…………… दूंगा direct तेरे घर पर आकर रंगों की बोछार से. आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएं.
  6. नये साल में ये मुलाकात याद रहेगी. रंगो का ये त्यौहार याद रहेगी………….. आपका ये साल जाये ऐसे ही खुशियों भरा…………… बधाई हो आपको ये होली का त्यौहार. आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएं.
  7. अरमानो के साथ होली का पैगाम भेजा है जरा अपना Facebook whatsapp देखिये सबसे पहले होली का राम राम हमने भेजा है. आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएं.
  8. हर तरफ पिचकारी की धार, रंगों की बोचार……………..अपने लोगो का प्यार क्योंकि यही है होली का त्यौहार. आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएं.

तो दोस्तों हो चूका है हमारे आर्टिकल खत्म….. हमे उम्मीद है कि, आपको ये आर्टिकल बहुत पसंद आया होगा. अगर आपको ये आर्टिकल लगा हो अच्छा तो इस आर्टिकल को शेयर और like जरुर करे. दोस्तों हमारे साथ बने रहने के लिये thanks.

Advertisement
loading...

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here