कैसे अपने Crush का दिल जीते – 10 जबरदस्त तरीके

हेलो फ्रेंड्स कैसे हो, एक बार फिर से आपका स्वागत है gurumantr.com पर और आज का topic है कि, कैसे अपने Crush का दिल जीते”. आप किसी को पहली नज़र मे देखते हो और आपको उससे प्यार हो जाता है तो ऐसी condition मे हम आपको ये कहेंगे की आपको प्यार नही crush हुआ है. क्रश का होना बहुत नॉर्मल बात है और क्रश एक side से होता है. अक्सर ऐसी condition मे one side lover के मन मे यही सवाल रहता है की क्या वो मुझे पसंद करेगी. अगर आपके मन मे भी यही सवाल है तो हमारा जवाब है की हा क्यों नही वो आपसे प्यार कर सकती है but शर्त ये है की जो हम यहा पर ये तरीके आपको बताएँगे वो सब quality आपमे होने चाहिए. अगर आप मे वो सब क्वालिटी नही है तो आप इन सब टिप्स को फॉलो कर सकते है. So, please check out below for more information…………………………………………………..

Kaise Apne Krash Ka Dil Jite – 10 Jabardast Tarike

अपने क्रश Crush का दिल जीतने के तरीके

अगर आप भी अपने क्रश का दिल जितना चाहते है तो आपको ये article ज़रूर पढ़ना चाहिए, हमने यहा पर 10 tips बताये है जिस की मदद से आप अपने crush को पा सकते हो.

1. सबसे पहले Positive Thinking रखे

आपने अक्सर कई लोगो को देखा होगा की वो हर चीज़ मे negative thinking रखते होंगे या किसी की बुराई करते होंगे. तो आप ही बताओ की ऐसे लोगो को कोन पसंद करेगा. नेगेटिव थिंकिंग रखने वालो के साथ हमेशा ही बुरा होता है क्योंकी उन्होने अपने दिमाग़ मे नेगेटिविटी को पाल लिया है. जब ऐसे लोग कुछ भी सोचते है तो बुरा सोचते है. आपकी सोच पर ही depend करता है की आप आगे जाएँगे की पीछे. तो हमेशा positive thinking रखे. अगर आपको किसी से प्यार है और आप उसे बताना चाहते है पर आप डर रहे है की कही वो मना ना कर दे तो ऐसी condition मे आपको पॉज़िटिव थिंकिंग रखनी चाहिए. पॉज़िटिव थिंकिंग आपके अंदर कॉन्फिडेन्स लाएगी.

2. अपने मे अच्छी Quality लाये

ऐसी condition मे आपको सबसे पहले अपने उपर ध्यान देना होगा. अगर आपमे अच्छी क्वालिटी नही है तो आपको सबसे पहले उसपर focus करना होगा. आपको अपने आपको अच्छा बनाना होगा जिससे लोग आपसे ज़्यादा जुड़े और बात करे. ये एक बहुत ही अच्छा तरीका है जिससे आपके क्रश का ध्यान आपपर जायेगा. जब एक बार ध्यान चला गया तो कभी ना कभी बात भी हो जाएगी.

3. अपना Dressing Sense अच्छा रखे

अच्छे कपड़े हमेशा से ही दूसरो को अपनी और आकर्षित करते है. अगर आपका ड्रेसिंग सेन्स कमाल का है तो हर कोई आपको एक बार ज़रूर देखेगा. अगर आपमे ये वाली क्वालिटी नही है तो चिंता करने की कोई बात नही है dressing sense सीखने मे आपको ज़्यादा दिन नही लगेंगे. अगर आपको ड्रेसिंग सेन्स समझना है तो आप कोई magazine मे से देख सकते हो की new fashion मे क्या क्या चल रहा है. नही तो दूसरो को देखो की वो कैसे कपड़े पहनते है.

4. अपनी बोली मे विनमर्ता लाये

आप किस तरह से दूसरो से बोलते हो ये बहुत matter करता है. अगर आपकी बोलचाल अच्छी है तो आप दूसरो पर अपना प्रभाव अच्छा डालते हो. यही ही बात आपके क्रश पर भी जाती है.

5. उससे बात करने की कोशिश करे

अगर आपको किसी और का ध्यान अपनी और आकर्षित करना है तो आपको बात तो करनी होगी. बात सुरू करने के लिए आप बहुत से फ़ॉर्मूले आजमा सकते है जैसे की अगर उसे देखे तो स्माइल करे दे, किसी भी टॉपिक के बारे मे बात करे ले. अगर ये सब कुछ आप नही कर सकते तो सबसे बड़िया तरीका ये है की उसके फ्रेंड्स सर्कल के साथ आप जुड़ जाओ, फिर तो आपकी बात उससे हो ही जाएगी. जब आप उससे बात करे तो eye contact रखे, उसी के किसी topic पर बात करे, हसी मज़ाक करे.

6. अच्छा Friend बने

आपको उसके साथ एक अच्छे friend की तरह रहना होगा. अपने crush को पाने के लिए आपको सबसे पहले उसका दिल जितना होगा और दिल जीतने के लिए आपको उसका अच्छा फ्रेंड बनाना होगा. अच्छे फ्रेंड मे भी वही सब क्वालिटी होती है जो एक boyfriend या गर्लफ्रेंड मे होती है. आप उसके साथ मज़ाक कर सकते हो, फ्लर्ट कर सकते हो, कही घूमने जा सकते हो, अपने दिल की बात शेयर कर सकते हो, एक दूसरे की मुसीबत मे हेल्प कर सकते हो. पर शर्त ये है की आपमे वो सारी क्वालिटी होनी चाहिए जो अच्छे friend मे होती है तभी आप अपने crush का दिल जीत सकते हो.

7. उसको और जानने की कोशिश करे

जब आप एक बारी उसके अच्छे फ्रेंड बन गये तो आपका अब काम ये है की उसे और नज़दीक से जानने की कोशिश करे की उसको क्या पसंद है क्या नही, उसका birthday कब है, उसे कहा जाना पसंद है, कोन सा कलर उसका favorite है etc etc. ऐसे मे आप अपने crush को और नज़दीक से जान पाओगे. क्या पता आपका crush भी आपमे दिलचस्पी दिखाये और आपके बारे मे भी यही सब पूछे.

8. उसका Trust जीते

किसी भी relationship मे trust का होना बहुत ज़रूरी है. अगर आप दोनो एक दूसरे पर ट्रस्ट करते हो तो आप दोनो एक दूसरे पर faith रख सकते हो. किसी का भी भरोसा जितना आसान नही है, क्या पता आपको किसी का भरोसा जीतने के लिए पता नही क्या कुछ नही करना पड़े. एक बार अपने अपने क्रश का विश्वास जीत लिया तो आपका काम बन सकता है.

9. Flirt करे

इतना सब कुछ होने के बात अब आपको अपने क्रश के साथ बीच बीच मे फ्लर्टिंग करना चाहिए. जब आप उससे बात करे तो उसके साथ फ्लर्ट करे, ऐसे मे आप उसे संकेत दे दोगे की आप क्या चाहते हो. Flirting एक अच्छा तरीका है सामने वाले को अपनी भावनाए बताने का. बस एक बात का ख्याल रखे की फ्लर्ट ज़्यादा ना कर, नही तो काम बिगड़ सकता है और आपकी crush आपसे दूर जा सकती है.

10. आख़िर मे उससे बात करे

इतना सब कुछ करने के बाद अब बारी आती है आप अपने मन की बात उससे बता दे. सबसे पहले कोई अच्छी जगह चुने जहा शांति हो और उसे वाहा पर ले जाए. ध्यान रखे की बात करते वक्त eye contact भी रखे. उससे अपने मन की बात साफ़ साफ़ कह दे. अगर वो मान जाती है तो ठीक है पर अगर नही मानती है तो उससे ज़ोर जबरदस्ती ना करे और उसे थोडा टाइम दे सोचने को.

तो फ्रेंड्स आपको हमारा ये आर्टिकल कैसा लगा, हमने यहाँ पर 10 टिप्स बताए है जिस की मदद से आप अपने crush को पा सकते हो. अगर आपको कुछ और दिक्कत आती है तो हमे comment box पर comment करे हम आपकी ज़रूर help करेंगे. Please इस आर्टिकल को जितना हो सके उतना share करे social media sites पर. Take care and have a nice day.

निचे और भी आर्टिकल है इन्हें भी पढिये

Advertisement
loading...

5 COMMENTS

  1. 💥ANDROID MOBILE SE INCOME💥

    📱📇🏧💰🌐Online business by mobile on sitting at Home
    ✅ working At homej
    ✅ zero investment
    ✅ 100% legal business
    ✅ 100% pure income
    ✅ work on FB & Whatsap only
    ✅ work only 30 minutes in a day
    ✅ instant withdrawal in your account
    ✅ earn monthly 15,000 to 20,000
    ✅ For this Business you need only smartphone & Data.
    💝income होती है?1.
    Recharge सेे
    4. रेफेरल इनकम
    5. bonus इनकम6. एप्प इंसटॉल से
    7 . एड देखने से।
    💝इतना ही नहीं जब आपकी टीम में भी ये सब वर्क होगा तो आपको भी इसकाकमीशन मिलेगा।
    💝तो सोचना क्या है, फ्री टाइम का और fb & व्हॅट्सप का सही इस्तेमाल करके पैसा कामना कोई गलत काम नहीं है।Business की शुरुआत कैसे करें➖
    1. इंस्टॉल Champcash app in play store…
    2. sing up…
    3. रेफेर id- 424279 डालना
    4. कुछ apps मिलेगी,उसे पूरा कीजिये।5. स्टार्ट earning unlimited More details to Contact WhatsApp 9722987466
    Referl 🆔 – 424279

  2. ||FREE HOME PART TIME ONLINE JOB ||
    ||100 % true)||
    || Earn RS 15,௦௦௦ -RS 50,௦௦௦ PER MONTH ||
    *For Resistraion*
    1👉 *instal champcash app free money from playstore*
    2👉 *Sighn up with champcash*
    3👉 *Fill your details carefully*
    4👉Reffer id of sponcer👉 *6613082*
    5👉 *complete the challenge which come once in life*

    || DAILY WORK JUST 1 HOUR ||
    My whatsapp no-7522922980

    *🔵🔴DETAILS OF COMPANY🔴🔵*

    CHAMPION NETWORKS PRIVATE LIMITED
    SCF-29, Main Market, Sector-14, Karnal, Haryana, India
    CIN :- U35990HR2015TC054530
    PAN :- AAFCC9316H
    SERVICE TAX NO :- AAFCC9316HSD001
    SERVICE TAX CATEGORY :- ADVERTISING AGENCY SERVICES

    🔰🔰🔰🔰🔰🔰🔰🔰🔰🔰🔰

    ~*From*~👉🏽
    🇸 🇭 🇦 🇫 🇫 🇾

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here