कैसे Office की लड़की से Flirt करे – 10 जबरदस्त तरीके

Hello friends, एक बार फिर से आपका स्वागत है gurumantr.com पर और आज टॉपिक है कि, कैसे office की लड़की से flirt करे”. वेसे तो ज़्यादातार लोग ऑफीस मे लड़कियो से फ्लर्टिंग करने से डरते है उन्हे डर होता है की कही office मे image ना खराब हो जाये but ऐसा कुछ नही है. अगर आप office मे flirt limit से करोगे तो office का माहौल अच्छा बना रहेगा. उसी लड़की से फ्लर्ट करे जिस के साथ आपको बोलचाल अच्छी हो. वेसे भी flirt वही कर सकता है जिसकी personality अच्छी हो, स्माइल अच्छी हो, बोलचाल मे तेज हो या काम मे तेज हो. अगर आपको लगता है की ऐसी कोई भी क्वालिटी आपमे नही है और आप जिस office मे काम करते हो वहा बहुत लड़किया है पर आपको लड़कियो के साथ बात करने मे डर लगता है तो don’t worry. हमारे पास ऐसा तरीके है जिस की मदद से आप office मे लड़कियो से फ्लर्ट कर पाओगे और वो भी लिमिट से. So, please check out below for more information…………………………………………………….

Kaise Office Ki Ladki Se flirt Kare – 10 Jabardast Tarike

ऑफीस की लड़की से फ्लर्ट करने का तरीका

क्या आप भी अपनी ऑफीस की लड़की से फ्लर्ट करना चाहते है तो ये आर्टिकल आप लोगो के लिए ही है, हमने यहा जो भी tips बताये है उन्हे follow करे और enjoy करे.

1. ध्यान रखे की अगर आप Office की लड़की से Flirt कर रहे है तो SMS और Phone पर Flirt ना करे

ये वाला point हमने पहले नंबर पर इसलिए लिया है क्योंकि ज़्यादातार लड़के लड़कियो का नंबर ले कर फिर उसके बाद flirt करते है. वो एसा सोचते है की ऐसे मे वो लड़कियो से ज़्यादा बात और फ्लर्ट कर पायेगे. अगर आप भी ऐसा सोचते है तो आप ग़लत सोचते है. लड़कियो को face to face बात करने वाले लड़के ज़्यादा पसंद आते है. अगर आप face to face अलग बात करते हो और phone पर अलग करते है तो ऐसे मे वो आपको समझ नही पाएगी. ध्यान रखे की अगर आपके office मे कोई लड़की काम करती है तो उसके साथ direct flirt ना करे पहले उससे दोस्ती करे फिर उसके बाद आप flirt कर सकते है. फ्लर्ट भी एक limit तक हो तो अच्छा लगता है.

2. Face पर Smile रखे

ऑफीस मे सबसे घुलने मिलने का सबसे अच्छा तरीका ये है की face पर हमेशा स्माइल रखे चाहे वो लड़का हो या लड़की. Face पर smile रखने से सब आपसे खुश रहते है. होता यू है है जब आप किसी से बात करते हो तो और अगले वाला भी आपको smile से बात करे तो वो आपको show करवाता है की उसे आपसे बात कर के अच्छा लग रहा है. ऐसा ही लड़कियो के मामले मे भी होता है अगर कोई office की लड़की आपसे smile दे कर बात करे तो आपको समझ जाना चाहिए की वो आपसे खुश है, ऐसे मे आप उससे flirt कर सकते हो थोडा थोडा. अगर आप serious और cool बात करने वालो मे से हो तो office वाले भी आपके साथ ऐसा ही behave करेंगे तो ऐसे मे फ्लर्ट करने तो दूर की बात है. अगर आप हसमुख स्वाभाव के नही है तो बन जाए but ध्यान रखे की दिखावटी हसी ना दिखाए.

3. Attractive दिखने के लिए अच्छे Dress पहने

हर कोई चाहता है की वो ऑफीस मे अच्छा दिखे या सब की नज़ारो मे रहे. अगर आप भी ये चाहते है तो हम आपको यही सलाह देंगे की दूसरो को attract करने के लिए अच्छे dress का सहारा ले. Dress ही एक ऐसी चीज़ है जिस की मदद से आप दूसरो को अपनी और अट्रॅक्ट कर सकते हो चाहे वो लड़का हो या लड़की, सब आपसे बात ज़रूर करना पसंद करेंगे.

4. ऑफीस मे सबसे अच्छे से रहे

अगर office मे आपका सबके साथ अच्छी बोलचाल है तो सब आपसे खुश रहेंगे. ऐसे मे ऑफीस का माहौल अच्छा रहता है. अगर आपके साथ office मे कोई लड़की है तो आपको उसके साथ बात करने मे दिक्कत नही होगी और आप उसके साथ flirt भी कर सकते है. आपका behave ही आपकी पहचान है.

5. Jokes मारे

अगर ऑफीस मे हसी मज़ाक वाला माहौल रहेगा तो आपको काम करने मे भी मज़ा आयेगा. माना की ऑफीस मे सब काम करने आते है और सब busy रहते है पर बीच बीच मे joke मारने से माहौल अच्छा रहता है office का. अगर आपमे ये वाली क्वालिटी है तो सब आपसे खुश रहेंगे. वेसे भी लड़कियो को jokes और हसी मज़ाक वाले लड़के ज़्यादा पसंद आते है. लड़की के साथ flirting करना आसान है पर शर्त ये है की अगर आप उसे show करा दो की आपका sense of humor अच्छा है. Office मे हर कोई smile नही कर पाते है क्योंकि वो इतने busy होते है की उन्हे स्माइल करने का टाइम ही नही होता है.

6. ध्यान रखे की लाइन ना Cross करे

कई बार यू होता है की हजी मज़ाक के चक्कर मे हम अपनी line cross कर देते है और सामने वाला नाराज़ हो जाता है तो ये बात ध्यान मे रखने वाली बात है. आप चाहे हसी मजाक कर रहे हो या flirt उसको एक दायरे मे रख कर करो. कोई भी चीज़ तब तक अच्छी लगती है जब तक वो दायरे मे हो. तो इस बात का ख्याल रखे और लाइफ मे मज़े करे.

7. Lunch के लिए Offer करे

अगर आपके ऑफीस मे कोई लड़की काम करती है और आप उसे पसंद करते हो तो आपको उसको लंच के लिए ऑफर करना चाहिए. इस तरह आप एक दूसरे को अच्छी तरह से जान पाओगे. Office के माहौल मे आप कभी कबार ऐसी बात नही कर पाते हो जेसे की आप अकेले मे कर पाते हो. Flirt का भी ऐसा ही scene है.

8. सबकी Help करे

किसी के साथ अगर आप अच्छी तरह से जुड़ना चाहते है तो आपको उसकी हेल्प करनी चाहिए क्योंकि help से आप उसकी नज़र मे अच्छे बन जाते हो. लड़कियो के मामले मे भी ऐसा ही है लडकियों को help करने वाले लड़के ज़्यादा पसंद आते है या यू कहे की attract करते है. अगर ऑफीस मे कोई भी आपसे हेल्प माँग रहा हो तो ज़रूर हेल्प करे क्योंकि क्या पता कब आपको किसी की हेल्प की ज़रूरत पढ़ जाए. Help करने से आप ऑफीस मे सब से अच्छे से घुल मिल जाओगे. अगर आपके ऑफीस मे कोई लड़की काम करती है तो आप उससे आराम से flirt कर सकते हो एक दम easy तरीके से.

9. अगर आप उसे पसंद करते हो तो उससे करीबी बढ़ाये

अगर किसी ऑफीस मे लड़के लड़की काम करते है तो नॉर्मल सी बात है की attraction तो बढ़ेगी ही. किसी ना किसी को कोई ना कोई पसंद आयेगा ही ये तो normal सी बात है. अगर आपको भी अपने office की लड़की को पसंद करते हो तो हम आपको यही सलाह देंगे की उससे करीबी बढ़ाये. जेसे की उसकी help करे ज़रूरत पढ़ने पर, उसे lunch के लिए offer करे, holiday पर उसे बाहर घूमने के लिए कहे या movie देख आये, ऐसे मे आप एक दूसरे को अच्छी तरह से समझ पाएँगे और जान पाएँगे. अगर आपकी office की लड़की को आपमे interest नही तो कोई नही आप बार बार try कर सकते है पर ध्यान रखे की उससे ज़ोर ज़बरदस्ती ना करे कही जाने के लिए.

10. Last मे अपनी दिल की बात उससे कह दे

अगर आपको लगता है की आपकी उसके साथ बात बन सकती है तो उसे अपने दिल की बात बाते दे But बताने से पहले आपको थोड़ी planning करनी होगी. Propose करने के लिए आपको कोई ऐसा जगह चुननी होगी जहा शांति हो. ऐसी जगह चुने और उसे वहा आने के लिए कहे और अपने दिल की बात उससे कह दे.

तो friends आपको हमारा ये आर्टिकल कैसा लगा, हमने यहा पर 10 टिप्स बताए है ऑफीस की लड़की के साथ flirt करने का. अगर आपको कोई और दिक्कत आती है तो हमे ज़रूर बताए हम आपकी ज़रूर हेल्प करेंगे. Please इस आर्टिकल को जितना हो सके उतना share करे.

निचे और भी article है जो आप पढ़ सकते है

loading...

2 COMMENTS

  1. 💥ANDROID MOBILE SE INCOME💥

    📱📇🏧💰🌐Online business by mobile on sitting at Home
    ✅ working At homej
    ✅ zero investment
    ✅ 100% legal business
    ✅ 100% pure income
    ✅ work on FB & Whatsap only
    ✅ work only 30 minutes in a day
    ✅ instant withdrawal in your account
    ✅ earn monthly 15,000 to 20,000
    ✅ For this Business you need only smartphone & Data.
    💝income होती है?1.
    Recharge सेे
    4. रेफेरल इनकम
    5. bonus इनकम6. एप्प इंसटॉल से
    7 . एड देखने से।
    💝इतना ही नहीं जब आपकी टीम में भी ये सब वर्क होगा तो आपको भी इसकाकमीशन मिलेगा।
    💝तो सोचना क्या है, फ्री टाइम का और fb & व्हॅट्सप का सही इस्तेमाल करके पैसा कामना कोई गलत काम नहीं है।Business की शुरुआत कैसे करें➖
    1. इंस्टॉल Champcash app in play store…
    2. sing up…
    3. रेफेर id- 424279 डालना
    4. कुछ apps मिलेगी,उसे पूरा कीजिये।5. स्टार्ट earning unlimited More details to Contact WhatsApp 9722987466
    Referl 🆔 – 424279

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here