Kiss कैसे करे – 8 जबरदस्त और फाडू तरीके

Hello friends, एक बार फिर से आपका स्वागत है गुरुमंत्र.com पर और आज का टॉपिक है कि, Kiss कैसे करे”. Kiss को हम हिन्दी मे चुंबन कहते है kiss का अहसास सभी लेना चाहते है but ये तभी मुमकिन है जब आप किसी relationship मे हो. जब आप किसी को kiss करते हो तो आप अगले को अहसास दिलाते हो की आप उससे कितना प्यार करते हो. इन बातो को छोड़े और हमारा topic था कि kiss किस तरह करे.

वेसे तो कोई भी kiss कही से नही सीखता और ना ही इसकी tuition होती है बस kiss तो अपने आप ही हो जाती है. But क्या आपको पता है की kiss करने का भी एक तरीका होता है. वेसे तो सबका अपना अपना style होता है but फिर भी अगर आप kiss को अच्छे तरीके से करोगे तो आप फीलिंग अच्छे से ले सकते हो. अगर आपको नही पता की kiss कैसे अच्छे तरीके से करनी चाहिए तो हम आपको बतायेगे. So, please check out below…………………………………………………

Kiss Kaise Kare – 8 Jabardast aur Faadu Tarike

Kiss करने के तरीके

अगर आप भी अच्छे तरीके से kiss करना चाहते है अपने पार्ट्नर को तो ये आर्टिकल ज़रूर पढाये. हमने यहा कुछ बेहतरीन तरीके बताये है.

1. आपने आपको Kiss के लिए Prepare करे

अगर आप किसी relationship मे हो तो सबसे पहले आपको kiss के लिए प्रिपेर होना चाहिए. अब आप बोलॉगे की भाई प्रिपेर तो आप ऐसे बोल रहे हो की जैसे कोई test देने जा रहे हो हम. हम आपको यही ही कहेंगी की एक तरीके से किया हुआ kiss हमेशा यादगार रहता है. माना की सबका अपना अपना तरीका होता है पर सही तरीके से किया हुआ kiss आपको ज़्यादा अच्छी feeling देगा. अगर आप लड़की हो तो अच्छी smell वाली lipstick लगाए और अगर आप लड़का हो तो mouth fresh mint का इस्तेमाल कर सकते हो.

2. Fresh Breath

Kiss करते टाइम fresh breath का भी होना बहुत ज़रूरी है इससे आप दोनो distract नही होंगे. कभी कबार यू होता है की जब आप दोनो kiss कर रहे होते हो तो और आप दोनो मे से एक के भी mouth smell मारे तो mood बिगड़ जाता है क्योंकि जब आप एक दूसरे को kiss कर रहे होते हो तो आप दोनो की सासे भी आपस मे टकरती है और आप एक अलग सी दुनिया मे खो जाते हो. तो kiss करते समये इस बात का ख्याल रखे.

3. Kiss करने के लिए कोई खाश जगह चुने

Kiss करने के लिए कोई एकांत सी जगह चाहिए होती है आप भीड़ वाली जगह पर kiss नही कर सकते क्योंकि आप शरम करोगे. जब आपको kiss करने का मन हो तो एसी जगह पर जाए जहा चारो तरफ शांति हो, ऐसे मे आपका concentration बना रहेगा.

4. एक दूसरे के संकेतो को समझे

Kiss कोई एसी चीज़ नही है की आप जब मर्ज़ी कर सको. इसमे आपके mood और partner की मंज़ूरी भी होनी चाहिए इसके लिए आपको अपने partner के संकेतो को समझना होगा. आपको अपने partner के आखो के संकेते को समझना होगा की वो क्या चाहता है. जब आपका mood हो और आपके partner का mood ना हो तो तब kiss ना करे. साथी के सहमति से ही kiss करे.

5. Kiss आराम और धीरे से शुरू करे

जब आप अपने पार्ट्नर के साथ kiss कर रहे हो तो आराम और धीरे से सुरू करे. जल्दबाजी से किया हुआ kiss आपको अच्छी फीलिंग नही देगा. आराम से होठो को होठो के साथ मिलाए और धीरे धीरे किस करे. जब आपकी उतेजना बढ़ जाए तो होठो को ज़ोर ज़ोर से दबाए. ध्यान रखे की होठ ना काट दे एक दुसरे का.

6. Teeth का इस्तेमाल करे

हमने यहा पर आपको teeth का इस्तेमाल इसलिए बताया है की जब आप kiss करते हो तो अपने पार्ट्नर के होठो को teeth के साथ प्यार से दबाये, ऐसे मे आपको अलग सी feeling महसूस होयगी. ज़्यादातर पार्ट्नर teeth का इस्तेमाल नही करते है, शायद उन्हे अजीब सा लगता हो.

7. अपना Head Position भी Change करते रहे

Kiss करने के लिए हमेशा अपने head को थोडा मोड़ना पड़ता है तभी kiss अच्छे तरीके से होता है. एक ही पोज़िशन पर kiss करने से फीलिंग तो अच्छी आती है but अगर आपको और भी ज़्यादा अच्छी फीलिंग चाहिए तो अपने हेड पोज़िशन को बार बार चेंज करते रहे.

8. Kiss को खत्म करने के लिए आराम से पीछे हो जाये

जब आपको लगे की बस अब हो चुका है तो आराम से अपने आप को धीरे से पीछे कर ले और relax हो जाये. Kiss करने के बाद आपके दिमाग़ मे और बहुत से ख्याल आएँगे तो इन खियलो को मन मे ही रहने दे.

तो फ्रेंड्स आपको कैसा लगा हमारा ये article. ये आर्टिकल हमने थोडा छोटा लिखा है क्योंकि feeling को कभी किसी कागज मे लिखा नही जाता ये तो महसूस किया जाता है. हमने यहा 8 tips आपको बताए है जिस की मदद से आप अच्छे तरीके से kiss कर सकते हो पर फिर भी अगर आपको कही भी दिक्कत आती है तो हमे comment box पर comment करे, हम आपकी हेल्प ज़रूर करेंगे.

निचे और भी article है इन्हें भी पढिये

loading...

17 COMMENTS

  1. I like your post, and appreciate what you have said. These are the things a guy should do when his relationship is young and lively.
    I was looking for the real thing “Kiss Kaise Karein?” Means the ways in which we can use our lips tongue or teeth upon our partner, as there are various methods to kiss.
    I am fortunate as i had never been short of kisses of my partner who kisses me everytime… But i still seek new ways to kiss, on the lips or on tongue, or on face or neck…

    And when a guy is married, the style of kissing also changes a bit, which i am looking to read as well.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here