क्यों आजकल की लडकिया अमीर लडको से शादी करना चाहती है – 10 Solid Reason

Hello friends, हमे उम्मीद है की आप अच्छे मे होंगे और आपको हमारे article regularly मिल रहे होंगे. हम आजकल Marriage Life” के पीछे पड़े है ताकि लोगो को पता चल सके की शादीशुदा जिंदगी मे क्या क्या problem आती है और क्या नही. इन्ही बतो को ध्यान मे रखते हुए हमारा आज का article है की,क्यों आजकल की लड़किया अमीर लड़को से शादी करना चाहती है”. आजकल की generation मे अगर आपके पास पैसा नही तो आप कुछ नही है. हमारी लाइफ सिर्फ़ पैसो पर ही टिकी है, अगर आप अच्छी job करते है, अच्छी salery लेते है, आपकी personality अच्छी है तो आपको कोई भी लड़की शादी के लिए reject नही कर सकती.

आज कल के टाइम मे हर लड़की चाहती है की उसका पति पैसो वालो हो. लड़किया आमिर पति इसलिए चाहती है ताकि वो अपनी सभी wishes पूरी कर सके, high profile status मे जी सके. उसे लाइफ मे कभी कोई प्राब्लम ना आये, finanical problem से वो ना गुज़रे etc etc. आज कल के टाइम मे 70% से ज़्यादा लड़किया पति के प्यार से नही बल्कि पैसो से प्यार करती है. अगर सही शब्दो मे कहे तो लड़किया पैसो के चक्कर मे अंधी हो चुकी है, आप पैसो से अपनी ज़रूरतो को पूरी कर सकती हो. लाइफ मे प्यार हो तभी आप सुखी लाइफ जी सकती हो.

वेसे भी हम आपको कोन होते है ये सब बताने वाले, आपको अपनी लाइफ का decision लेना का पूरा अधिकार है. आप जिस मर्ज़ी से शादी करो वो आपका decision है पर यहा पर हम आपको वजह बता रहे है. Please check out below…………………………………………………………………………

Kue Aajkal Ki Ladkiya Amir Ladko Se Shaadi Karna Chahti Hai – 10 Solid Reason

लड़किया आमिर लड़को के सपने क्यों देखती है

सो, फ्रेंड्स नीचे हमने solid reason बताये है की क्यों आजकल की लड़किया अमीर लड़को से शादी करना चाहती है. प्लीज़ इस आर्टिकल को शेयर करना ना भूले.

1. अमीरी मे जी सके

आजकल के टाइम मे अमीरी मे कोन नही रहना चाहेगा, लड़की हो या लड़का सभी को high status मे जीने का मन करता है. लड़को से ज़्यादा लड़कियो मे ये तमन्ना रहती है की उसकी शादी अमीर लड़के से हो सके. लड़किया अमीरी के चक्कर मे ये भूल जाती है की पैसो से तो अपनी सभी ज़रूरतो को पूरा कर लोगे पर बिना प्यार के सुख भरी लाइफ जीना मुस्किल है. ज़्यादातार लड़किया लड़को से ज़्यादा उसके पैसो से प्यार करती है. लड़किया चाहती है की कब कोई अमीर लड़का फस जाए और उसके पैसो से खेल सकु.

2. Financial Problem को Face ना कर सके

पैसो की तंगी आये दिन सबको होती है पर जो अमीरी मे जीते है उन्होने अपनी लाइफ मे कभी financial problem face नही करी होती है और ना ही देखी होती है. ऐसे मे कोन सी लड़की नही चाहेगी की उसकी शादी अमीर लड़के से हो. आपका सोचना भी ठीक है, पर आपने कभी सोचा है की भगवान ना करे की कल आपके पति का दीवाला निकल जाए और आप सड़क पर आजओ तो इस बात मे कितना दम है की आप अपने पति के साथ ही रहोगे. अगर आपने पैसो के लिए शादी करी है तो हमारा दावा है की आप अपने पति को छोड़ दोगी. वेसे भी मुसीबत के टाइम पर अपनो और परायो का पता चल जाता है. Madam रिस्ते पैसो पर नही प्यार पर टिकते है.

3. घूम सके

घूमना किसको पसंद नही है हर कोई चाहता है की वो हर जगह घूमे, नयी नयी जगह को देख सके, language को बोल सके, न्यू न्यू डिश खा सके etc etc. एक middle family के लिए घूम पाना वो भी अलग अलग जगह बहुत मुस्किल है. अलग अलग जगह वो घूम सकता है जो बहुत अमीर हो. ना उसे काम की tension होती है और ना घर की, क्योंकि उसके पास काम करने के लिए कई नोकर चाकर होते है. ऐसे मे कोन सी लड़की नही चाहेगी की उसकी शादी अमीर घर मे ना हो. सारा टाइम अपने husband से साथ रहना, हर दिन घूमते रहना. सही मे लाइफ तो इसे कहते है.

4. काम ना करना पड़े

आपने पुराने बुज़ुर्गो से सुना होगा की शादी के बाद लड़की का असली घर उसका ससुराल होता है. अगर आपकी शादी middle family मे होती है तो वहा पर काम तो करना ही पड़ेगा. पर आजकल की लड़किया थोड़ी modern type की है झूठे बर्तन तो दूर की बाद रोटी पकाना तक नही सीखना चाहती. उनको ऐसा ससुराल चाहिए जहा पर काम ना करना पड़े इसलिए आज कल की लड़किया अमीर लड़को से शादी करना ज़्यादा पसंद करती है.

5. Husband के साथ ज़्यादा Time Spend कर सके

हर लड़की चाहती है की वो अपने पति के साथ ज्यादा वक्त बिता सके. अगर लड़की की शादी मिडिल फॅमिली मे होती है तो उसका पति उसे थोडा ही समय दे पता है. लड़की को घूमना भी महीने मे 1 – 2 बार नसीब होता है. इसलिए लड़किया अमीर लड़को से शादी करना पसंद करती है. ऐसे मे क्या होता है की आप अपने husband के साथ ज्यादा टाइम भी स्पेंड कर पाती हो और जहा चाहो वाहा घूम सकती हो.

6. Bright Future हो

ये एक बहुत बड़ा कारण है, इसलिए लड़किया अमीर लड़को से शादी करना ज़्यादा पसंद करती है. लड़की को पता होता है की अमीर घर मे उसका future bright है और उसकी आने वाली संतान का भी. लड़की को पता होता है की उसकी संतान को विरासत मे बहुत धन मिलने वाला है. लड़कियो को ये भी पता होता है की अगर कल के टाइम मे उसका divorce हो जाए तो उसको इतना धन मिलेगा की वो अकेली अपनी लाइफ स्पेंड कर सकती है.

7. अच्छा लाइफ स्टाइल

आज कल के टाइम मे सभी चाहते है की वो एक अच्छी life style जिये पर एसा करने के लिए आपके पास बहुत पैसा होना चाहिए. बिना पैसो के ये सब कर पाना मुस्किल है. इसलिए आज कल की लड़किया अमीर लड़को का option चुनती है ताकि वो अच्छी लाइफ जी सके.

8. High Personality

Personality बनाना आसान नही है, आपको अपने बालो से लेकर पैरो तक बहुत खर्चा करना पड़ता है. और ये तभी हो सकता है जब आप rich हो, एक middle family इतना सब कुछ afford नही कर सकती. तभी लड़किया अमीर लड़को को ज़्यादा पसंद करती है और उनसे शादी के ख्वाब को बुनती है. लड़किया भी चाहती है की जब वो अपने पति के साथ कही जाए तो किसी model से कम ना लगे, सब लोग उन्हे ही देखे.

9. हर खुशी को पा सके

पता नही लड़कियो को किस ने बता दिया की असली खुशी पैसो मे होती है. अगर पैसा है तो दुनिया की सभी खुशिया है. हम आपको साफ़ साफ बता देना चाहते है की पैसो से आप अपनी ज़रूरतो को पूरा कर सकते हो. प्यार ही एक ऐसी चीज़ है जिससे आप असली खुशी फील कर सकती हो. पैसो से ली गयी चीज़े आपको थोड़े दिन तक खुशी दे सकती है फिर बाद मे आपका दिल किसी और चीज़ मे आजायेगा, असल मे इसे असली खुशी नही कहते.

10. Other Things

यहा पर हमने आपको टॉप 10 बेस्ट और यूनीक टिप्स बताये है, इन सब कारणों से आज कल की लड़किया middle family से ज़्यादा अमीर family मे marriage करना पसंद करती है. तो फ्रेंड्स आपको हमारा ये आर्टिकल केसा लगा, हमे बताने के लिए ज़रूर कॉमेंट करे और हा प्लीज़ इस आर्टिकल को जितना हो सके उतना शेयर करे. Take care and have a nice day.

निचे और भी आर्टिकल है जिन्हें आप पढ़ सकते है

loading...

3 COMMENTS

  1. Ye bhi achha blog likha aapne
    amir ho ya greeb sukh dukh toh sbki jhholi mein hai .
    paisa he sab kuchh nhi hota
    dil ko sakoon ek sachchi khushi he de sakti hai
    aur ek schchi khushi sachche pyaar ki bina pana muskil he nhi namumkin hai . . .

  2. Amir logo ke pass aise problem hote hai jo Garibo ke pass Nahi hote.
    Eg. Many affairs, bad habits,ego.
    Jinake sath ladkiya nahi rah patient.
    Aur divorce Bhi amiro me jyada hota hai.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here