क्या करे जब पति रात को घर पर Late आये – 5 कारण लेट आने के

Hello friends कैसे हो, एक बार फिर से आपका स्वागत है गुरुमंत्र.कॉम पर और आज का article है की, क्या करे जब पति रात को घर पर लेट आये”. इंडिया मे बहुतो wife की ये problem है की उनके husband रात को घर पर late आते है. सभी husband का रात को लेट घर आने की अलग अलग वजह होती है. कोई अपने करियर के चक्कर मे रात को late आते है तो कोई बुरी आदतो के वजह से, कोई अपनी पत्नी को पसंद नही करता तब करके रात को late आते है तो किसी का चक्कर किसी और से होता है तब late आते है. Reason चाहे जो मर्ज़ी हो पर भुगतना wife को ही पड़ता है.

अगर आपके पति रात को हमेशा late आते है तो इसके पीछे कई रीज़न हो सकते है. अगर आप अपने husband को ग़लत मान रहे है तो बिना जाच पड़ताल के ग़लत मानना ग़लत है. आपको सबसे पहले ये पता लगाना होगा की वो किन reason से रात को घर late आते है. तब जाकर आप कोई action ले सकते हो. अगर आपको समझ नही आरहा है की केसे जाच पड़ताल करे अपने पति की तो tension ना ले, हम आपको late आने के कारण के साथ solution भी बतायेगे. So, please check out below…………………………………………………………………………….

Kya Kare Jab Pati Raat Ko Ghar Par Late Aaye – 5 Karan Late Aane Ke

पति का Late घर आने का कारण

दोस्तों निचे हमने बेहतरीन 5 तरीके बताये है जो 100% काम करता है. आपको बस इन तरीको को पढना है और अपने पति पर आजमाना है.

1. बुरी आदतो की वजह से Late आना

अगर आपके husband रोज रात को घर पर late आते है तो इसका एक रीज़न ये भी हो सकत है की आपके हज़्बेंड मे बुरी आदते हो. बुरी आदतो से हमारा मतलब् नशे मे पड़ जाना, शराब का ज़्यादा सेवन करना, बार मे ज़्यादा बैठना, कोठे पर मुज़रा देखने के कारण.

क्या करे

अगर आपको लगता है की इन वजहों से ही आपका हज़्बेंड रोज रात को घर पर late आते है तो अब आपको ही कुछ करना होगा. अगर आपका husband नशा करता है तो उसे समझाओ की ये सब छोड़ दो, इसमे कुछ नही रखा है. नशे का इलाज हो सकता है, इलाज के बाद नशे की लत से तुम आजादा हो जाओगे. अगर आपका पति मानता है तो ठीक अगर नही मानता है तो उसे धमकी दो की मैं घर छोड़ दूँगी, तुम्हे divorcee दे दूँगी या तुम्हारे खिलाफ police मे जरुर comp-lent करूँगी. अगर आपका पति सीधी तरह से समझ जाता है तो ठीक वरना उल्टी उंगली से घी निकालो.

2. Friends की वजह से Late आना

Friends होना अच्छी बात है पर फ्रेंड्स की वजह से रोज रात को लेट घर आना वो ग़लत बात है. अगर आपको समझ नही आरहा की रोज रात को मेरे हज़्बेंड लेट क्यों आते है तो ये एक वजह हो सकती है. क्या पता आपके पति फ्रेंड्स के साथ ज़्यादा टाइम स्पेंड करते हो और आपको value कम देते है. अगर ऐसा कुछ है तो फिर आपको कोई फेसला लेना होगा.

क्या करे

अगर आपको पूरा यकीन है की आपके हज़्बेंड फ्रेंड्स की वजह से रोज रात को घर पर लेट आते है तो अपने husband से बात करे. उन्हे समझाये की friends लाइफ मे होना अच्छा है पर friend की वजह से घर पर अपनी फॅमिली को टाइम ना देना ये बुरी बात है. ऐसा अगर कुछ दिन और चला तो एक marriage life खराब हो सकती है. अपना नही तो अपने बच्चो के बारे मे सोचो, उन्हे time देना ज़्यादा important है की अपने friends को. अगर आप ऐसे अपने हज़्बेंड को समझाओगे तो वो अच्छे से समझ जाएँगे.

3. ज़्यादा पार्टी मे जाने की वजह से Late आना

रात को late आने का एक solid reason ये भी है, क्या पता आपके husband duty के बाद सीधा pub, party मे जाना पसंद करते हो. पार्टी मे जाना या pub attend करना कोई बुरी बात नही है पर घर रोज रात को लेट आना ये बुरी बात है. आपकी एक responsibilities है अपनी वाइफ के प्रति.

क्या करे

अगर आपके हज़्बेंड को pub और ज़्यादा party attend करने की आदत है तो अपने पति को समझाओ की पत्नी की importance इन चीज़ो से कही ज़्यादा है. रोज रात late आने के चक्कर मे तो हमारा रिलेशनशिप खराब हो सकता है. अगर आप अच्छे से समझाओगे तो हमारा दावा है की वो मान जाएँगे.

4. किसी दूसरी के साथ Relationship की वजह से Late आना

अगर आपके हज़्बेंड रोज रात को लेट आरहे है तो वाइफ के मन मे सबसे पहले यही शक आता है की कही उनका किसी और के साथ चक्कर तो नही है. तो हम आपको इतना ही कहेंगे की अगर आपको एसा लगता है तो जासूसी करना सुरू कर दे.

क्या करे

अगर आपको अपने husband के उपर शक है की उसका किसी और के साथ चक्कर है तो जासूसी start कर दे. Husband से इस बारे मे बात कर के कोई फायदा नही है, वो कोन सा सच्ची सच्ची कहेंगे की हा मेरा किसी और के साथ चक्कर है. पता करने के लिए पहले अपने हज़्बेंड का फोन check करो, शायद आपको उसमे कुछ मिल जाए. अगर फोन से भी कुछ नही मिलता तो अपने husband का पीछा करना शुरू कर दो. Duty ख़त्म होने के बाद वो कहा जाते है क्या करते है इसके बारे मे पता करे. अगर हम सच कहे तो आपको बहुत मेहनत करनी पड़ सकती है.

5. करियर बनाने की वजह से लेट आना

अगर आपको लगता है की ऑफीस के काम की वजह से वो रोज रात को घर पर लेट आते है तो आपको उनका साथ देना चाहिए.

क्या करे

साथ ही साथ अपने हज़्बेंड को ये भी बता दे की आपके करियर के साथ साथ हमारी लाइफ भी जुड़ी हुई है. कही एसा ना हो की आप अपने काम के चक्कर मे अपनी पर्सनल लाइफ को खराब कर दो.उनको कहो की अपने काम के साथ साथ अपनी family को भी टाइम दे. हमारा दावा है की अच्छे से समझने के बाद आपके पति ऐसा ज़रूर करेंगे.

तो फ्रेंड्स आपको ये वाला आर्टिकल केसा लगा, हमे बताने के लिए कॉमेंट बॉक्स पर कॉमेंट करे. प्लीज़ इस आर्टिकल को जितना हो सके उतना शेयर करे. Take care and have a nice day all of you.

निचे और भी article है जिन्हें आप पढ़ सकते है

Advertisement
loading...

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here