लडको को कैसे Attract करे – जबरदस्त तरीके

तो फ्रेंड्स केसे हो, एक बार फिर से आप सभी लोगो का स्वागत है गुरुमंत्र.कॉम पर और आज का आर्टिकल है की, लड़को को कैसे Attract करे”. पिछले आर्टिकल मे हमने लड़कीयो के बारे मे आप लोगो को बताया था पर आज हम लड़को के बारे मे बात कर रहे है की लड़को को कैसे attract करे. वेसे लड़कीयो को इतनी मुस्किल नही होती है लड़को को अट्रॅक्ट करने के लिए पर कई लड़किया एसी भी है जो लड़को को अट्रॅक्ट नही कर पाती है. अगर आप भी उन सभी लड़कीयो मे से है जो attraction नही पा पाती है तो ये आर्टिकल आप लोगो के लिए ही है. यहा पर हम आपको कुछ ऐसे टिप्स और ट्रिक्स बताएँगे, जिसकी हेल्प से आप किसी भी लड़के को अपनी और अट्रॅक्ट कर सकते हो.

ladko-ko-kaise-attract-kare

बॉडी से कैसे अट्रॅक्ट करे

लड़की हो या लड़के ज़्यादातार सभी बाहरी रूप से जल्दी अट्रॅक्ट होते है. तो ऐसे मे आप सभी लड़कीयो को ये समझना होगा की बाहरी रूप से कैसे अट्रॅक्ट करे. नीचे हमने कुछ ख़ास टिप्स बताए है जो आपको ज़रूर करना चाहिए. हम दावे के साथ कह सकते है की ये ट्रिक्स ज़रूर काम करेंगे.

1. हेयर स्टाइल अच्छा रखे

अच्छा हेयर स्टाइल आपको ब्यूटिफुल बनाता है, कॉन्फिडेन्स बनाते है और दूसरो को अट्रॅक्ट करने मे हेल्प करता है. अच्छा हेयर स्टाइल रखने के लिए अपने घर पर कुछ नया करने की कोशिश करे जो आपके फिगर के हिसाब से अच्छा लगे. माना की लंबे बालो पर हेयर स्टाइल बनाना आसान नही है पर आप ट्राइ तो कर सकते हो. जब आपको पता है की आपने कही बाहर कुछ घंटो के लिए जाना है तो आप जाने से पहले हेयर स्टाइल बनाने की प्लानिंग कर ले. अगर आपको हेयर स्टाइल के बारे मे नही पता है तो आप टीवी, magzine या किसी फ्रेंड्स से suggestion ले सकते हो.

2. मेकप सही करे

मेकप एक बेस्ट तरीका है दूसरो को अपनी और अट्रॅक्ट करने एक लिए. कोशिश करे की हेवी मेकप ना करे, हेवी मेकप फेस की असली ब्यूटी को मार देता है. मेकप के लिए फाउंडेशन और लीप कलर को ही इस्तेमाल करे. जब आप फाउंडेशन करे तब फेस के हिसाब से मैचिंग फाउंडेशन को इस्तेमाल करे. कपड़ो के हिसाब से lip कलर चुने.

3. कॉंबिनेशन कपडे पहने

लड़का हो या लड़की कॉंबिनेशन कपड़ो का ट्रेंड आजकल हर जगह छाया हुआ है. Combination cloths जल्दी ही दूसरो को अपनी और अट्रॅक्ट कर लेते है. तो अगर आपको कॉंबिनेशन के बारे मे पता है तो ठीक और अगर नही पाता है तो आपको सीखना होगा. कॉंबिनेशन कपड़ो मे आपको कलर मैचिंग के बारे मे पता होना चाहिए. कलर मैचिंग के लिए आप टीवी, magzine या किसी फ्रेंड्स से हेल्प ले सकते हो.

4. एक्ससाइज़ करे

Exercise से हमारा मतलब है की बॉडी की care करना. बहुत सी लड़किया सिर्फ़ अपने फेस और हेयर की ही केयर करती है और वो बॉडी के केयर के बारे मे भूल जाती है. आप फिट बॉडी शेप से भी लड़को को अपनी और अट्रॅक्ट कर सकते हो. रिसर्च से पता चला है की ज़्यादातार लड़के बॉडी शेप से जल्दी अट्रॅक्ट होते है. अगर आपको लगता है की आपकी बॉडी की शेप स्लिम नही है तो आप रेग्युलर एक्ससाइज़ करना स्टार्ट कर दे.

5. फिटिंग कपडे पहने

जेसे की हमने उपर आपको कॉंबिनेशन कपडे, बॉडी शेप के बारे मे बताया है. उसी तरह आपको फिटिंग के कपडे के बारे मे भी पता होना चाहिए. फिटिंग के कपडे आपकी अंदरूनी खूबसूरती को झलकता है. अगर आपको कलर कॉंबिनेशन के बारे मे पता है, आपकी बॉडी स्लिम है और आपके कपड़े फिटिंग वाले है तो, आप किसी भी लड़के को अट्रॅक्ट कर सकते हो.

क्या क्या Qualities होनी चाहिए

इस section मे हम आपसे बात करेंगे की आपमे और क्या क्या क्वालिटी होनी चाहिए. अब यहा पर हम आपको बताएँगे की face to face बात करते टाइम आपमे और क्या क्या गुड होना चाहिए. नीचे हमने कुछ tips and tricks बताए है इन्हे पढ़े और फॉलो करे.

1. स्माइल करे

स्माइल सबसे बेस्ट तरीका है लड़को को अपनी और अट्रॅक्ट करने के लिए. स्माइल करने से आप दूसरो को ये सिग्नल दे देते हो की आप happy, comfortable और confidence वाली हो. तभी सामने वाला आपसे relax होकर बात करेगा. ज़्यादातार लड़के उन्ही लड़कीयो से बात करना पसंद करते है जिनके face पर हर टाइम स्माइल रहती है.

2. कॉन्फिडेंट रहे

कॉन्फिडेन्स सबसे बड़ी चीज़ होती है, अगर आपमे कॉन्फिडेन्स की कमी है तो आप कोई भी काम करने से पहले डरोगे. मान लो की आपने कपड़े सही नही पहने है और आपमे कॉन्फिडेन्स खूब है तो सामने वाले का ध्यान आपके कपड़े पर जाने से पहले आपके कॉन्फिडेन्स पर जाएगा. हो सकता है की उसका ध्यान आपके कपड़ो पर ही जाए ना. अब आप समझ गये होंगे की कॉन्फिडेन्स क्यों ज़रूरी है.

3. Open Minded रहे

लड़कियो के मुकाबले लड़के ज़्यादा ओपन माइंड के होते है, तो आपको new experience के लिए तैयार रहना चाहिए. कई बार क्या होता है की, लड़के थोड़ी फ्लर्टिंग बात करते है या आपको ग़लती से टच कर देते है, ऐसे मे आप इस बात को mine करते हो. अगर आपको लगे की बात अब हद से ज़्यादा बढ़ रही है तो आप बात करना छोड़ दे.

तो फ्रेंड्स आपको हमारा ये आर्टिकल केसा लगा, हमे कॉमेंट के थ्रू ज़रूर बताए. अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो आप कॉमेंट के थ्रू वो सवाल पूछ सकते है और हा यार इस आर्टिकल को शेयर करना ना भूले.

Niche aur bhi article hai inhe bhi padhiye निचे और भी आर्टिकल है इन्हें भी पढिये

Advertisement
loading...

2 COMMENTS

  1. Hello sir my na me smita. Me dusri faculty ke sir hai unhe lije kerti hu.unhe kaise btau kaise pta karu ki wo bhi mjhe pasand kerte hai ki nhi.

  2. Hi sir me jis se love karti hon wo mujhse shadi Kare ga per uski behnu ko raji karna hai or unki behnu manana mushkil kaam hai ap kuch aisa btao jis k karne se unki behn man jain plz plz

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here